मप्र: मुख्यमंत्री डॉ यादव ने शिवराज से बंगले पहुंचकर की मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

भोपाल, 8 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने उनके सरकारी निवास पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच प्रदेश से जुड़े अहम मुद्दों और सरकार की योजनाओं पर चर्चा हुई। दोनों राजनेताओं की मुलाकात को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शिवराज से मुलाकात पर कहा कि उन्होंने कई अच्छी योजनाएं शुरू की हैं। उन योजनाओं पर बातचीत हुई है। हमारी सरकार सभी योजनाओं को आगे ले जाएगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मुख्यमंत्री मोहन यादव से निवास पर शिष्टाचार भेंट कर प्रदेश की प्रगति एवं जनकल्याण से संबंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की। अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रण को लेकर शिवराज ने कहा कि 'निमंत्रण हमने भी दिए हैं। 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के दिन मैं ओरछा में भजन - कीर्तन करूंगा। राम धुन गाऊंगा।'

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के पहले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने विन्ध्य कोठी स्थित निवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों से मुलाकात की। जहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को उनके निराकरण के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर