न्याय पदयात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी का संगठनात्मक समीक्षा बैठक आयोजित

सहरसा-कांग्रेस पार्टी बैठक

सहरसा,08 जनवरी (हि.स.)।बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष के निर्देशानुसार अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य और वरीय नेता डॉ तारानंद सादा की उपस्थिति में पार्टी का संगठनात्मक समीक्षा बैठक सोमवार को जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार झा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक मे प्रखंड प्रभारी,प्रखंड अध्यक्ष,वरीय कांग्रेसी और युवा कांग्रेस नेता मौजूद रहे।बैठक को सम्बोधित कर डॉ तारानंद सादा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने नागपुर में घोषणा कर दिये हैं कि देशहित में लोक सभा चुनाव के लिए तैयार हैं। इसलिये इस कड़ी में 2024 में होने वाले चुनाव के लिए हम सब को भी मुस्तदी से तैयार रहना होगा।वही दस दिनों के भीतर प्रखंड, पंचायत, बूथ स्तर और घर घर जाकर संगठन को मजबूत करना होगा।इसके साथ ही बीएलओ की सूची जिला कार्यालय को समर्पित करना होगा।

इस कार्य में ढिलाई बरतने वाले कार्यकर्त्ता या पदाधिकारी बक्शे नहीं जायेंगे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी नीतियों के बल पर चलती है। कांग्रेस का इतिहास पुराना है।वही देश की आज़ादी में महात्मा गाँधी,पंडित जवाहरलाल नेहरू,सरदार बल्ल्व भाई पटेल आदि नेताओं की भूमिका को भुलाया नहीं जा सकता और भाजपा देश की जनता को लोलीपॉप दिखा कर धर्म की आड़ में समाज को लड़ा रही है ।

जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने चारों विधानसभा के लिए राम सागर पाण्डेय सहरसा, मो नईम उद्दीन महिषी, तारनी ऋषि देव सोनबरसा तथा युवा नेता नीरज कुमार निराला सिमरी का प्रभारी मनोनीत करते हुए कहा कि देश कांग्रेस कि ओर देख रही है और हम सभी कोंग्रेसी को राहुल जी का प्रस्तावित मणिपुर से बॉम्बे तक 14 जनबरी 24से न्याय पद यात्रा में शामिल होने के लिए तैयार रहना है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर