तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्रॉली समेत नाले में गिरा, एक की मौत, दो घायल

हमीरपुर,09 जनवरी (हि.स.)। बिवांर थाना क्षेत्र के पाटनपुर गांव में मंगलवार की शाम करीब पांच बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

पाटनपुर गांव के प्रधान प्रतिनिधि ब्रजेश सिंह व कुछ अन्य ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर कहीं से मौरंग खाली कर लौट रहा था। जो गांव से निकल रही सड़क से गुजरते समय अनियंत्रित होकर बगल के नाले में जा गिरा। इस पर सवार तीन लोग दब गए। ग्रामीणों ने रस्सी बांधकर ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधी कर बाहर निकाला। उनमें से एक युवक अतरार (मौदहा) निवासी मनीष (31) पुत्र श्रीपाल उर्फ छकौड़ी की मौके पर मौत हो गई।

जबकि अन्य दो युवक अंकित और रोहित पुत्र बच्चू सिंह निवासी छानी खुर्द गम्भीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर भी बच्चू सिंह का बताया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर की तेज गति थी। मोड़ होने और किनारे पड़ी मौरंग पर पहिया चढ़ने से अनियंत्रित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मौदहा सीएचसी एंबुलेंस से भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि सभी युवक नशे की हालत में लग रहे थे। मृतक अविवाहित बताया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/दिलीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर