गांव चलो अभियान पर चर्चा करने के लिए बैठक की

जम्मू, 9 जनवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, पूर्व सांसद शमशेर सिंह मन्हास, महासचिव अशोक कौल और प्रदेश उपाध्यक्ष पवन खजूरिया ने पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर में पार्टी के 'गांव चलो अभियान' कार्यक्रम की एक बैठक को संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए रविंद्र रैना ने कहा कि यह पार्टी का एक राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम है, जिसमें भाजपा नेताओं को एक गांव में 24 घंटे बिताने होंगे, स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करनी होगी और सरकारी योजनाओं को उनके साथ साझा करना होगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी और केंद्र सरकार लोगों को सामाजिक और आर्थिक रूप से ऊपर उठाने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यक्रमों और नीतियों के माध्यम से देश और उसके लोगों की सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि 'गांव चलो अभियान' कार्यक्रम निश्चित रूप से लोगों को पार्टी के करीब लाएगा और चुनाव के दौरान उनका समर्थन प्राप्त करेगा। शमशेर सिंह मन्हास ने कहा कि पार्टी कैडर मोदी सरकार के सुशासन के बारे में अच्छी तरह से अवगत है और लोगों को बहुत प्रभावी ढंग से शिक्षित कर सकता है। उन्होंने कहा कि 'गांव चलो अभियान' के तहत यह कवायद जनता के साथ-साथ पार्टी के लिए भी बड़ा वरदान साबित होगी।

बैठक को संबोधित करते हुए अशोक कौल ने कहा कि यह एक लोकप्रिय कहावत है कि भारत गांवों में बसता है और इसलिए पार्टी की ओर से एक पुल के रूप में कार्य करने और लोगों को शिक्षित करने के लिए ग्रामीण आबादी तक पहुंचने का ईमानदार प्रयास होना चाहिए। अभियान के प्रभारी पवन खजूरिया ने कहा कि यह कार्यक्रम गांव स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संगठित करेगा और उन्हें स्थानीय स्तर पर लोगों के साथ सीधे बातचीत करने और स्थानीय स्तर पर नेतृत्व विकसित करने का अवसर मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर