हाईवे अथॉरिटी से तालाब तिल्लो निवासियों को राहत देने की मांग

जम्मू, 11 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय बडू ने राजमार्ग अधिकारियों से जम्मू-अखनूर राजमार्ग पर कमला पैलेस पॉइंट और न्यू टॉप ब्रिज के पास एक क्रॉसिंग को बंद करने के लिए कहा। उन्होंने अधिकारियों से सड़क जाम और घातक दुर्घटनाओं से बचने के लिए कमला पैलेस इंटरलिंकिंग रोड के दोनों तरफ लेकिन कुछ दूरी पर मीडियन गैप उपलब्ध कराने को कहा।

उन्होंने बीएसएफ मुख्यालय पलौडा के सामने मध्य में ग्रिल में अंतराल प्रदान करके आम जनता को सड़क पार करने के लिए स्पष्ट पहुंच प्रदान करने के लिए अधिकारियों के साथ एक और मुद्दा भी उठाया। संजय ने स्थानीय भाजपा नेताओं और क्षेत्र के निवासियों के साथ मौके पर राजमार्ग अधिकारियों को उन मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बुलाया था जो स्थानीय लोगों और यात्रियों को समान रूप से परेशान कर रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों को बताया कि उद्धृत क्रॉसिंग पर वाहनों द्वारा गलत क्रॉसिंग देखी जा सकती है, जिससे मानव जीवन को नुकसान हो सकता है।

उन्होंने ने जोर देकर कहा कि संबंधित अधिकारियों को इस यातायात मुद्दे को संबोधित करने के लिए गंभीरता से ध्यान देने और त्वरित कार्रवाई करने की आवश्यकता है, ताकि निकट भविष्य में कुछ घातक दुर्घटना न हो। इसी बीच नेता ने तालाब तिल्लो क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि उनके सामने आने वाली हर एक समस्या को उचित स्तर पर उजागर किया जाएगा और उन्हें राहत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर