सांसद ने समर्थकों के साथ देखी राम कुमार भगत अभिनीत भोजपुरी फिल्म,अभिनय की सराहना की

अररिया फोटो:एमपी प्रदीप सिंह कलाकार रामकुमार भगत के साथअररिया फोटो:एमपी प्रदीप सिंह कलाकार रामकुमार भगत के साथअररिया फोटो:एमपी प्रदीप सिंह कलाकार रामकुमार भगत के साथ

अररिया,12जनवरी(हि.स.)। फारबिसगंज का बेटा और हिन्दी सहित कई भोजपुरी फिल्म में काम करने वाले कलाकार राम कुमार भगत की फिल्म प्यार भेल हिन्दुस्तान को अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ फारबिसगंज के प्रेम टाकीज में देखी।फिल्म को देखने के बाद सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने स्थानीय कलाकार राम कुमार भगत सहित अन्य कलाकारों के अभिनय की सराहना की।पिछले शुक्रवार को बिहार के कई सिनेमा हॉल में यह फिल्म एक साथ प्रदर्शित हुई थी।फारबिसगंज के भी प्रेम टाकीज में लगे इस भोजपुरी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है।

फिल्म में फारबिसगंज के रामकुमार भगत मुख्य विलेन की भूमिका में है।जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के इशारे पर भारतीय सेना में घुसकर जासूसी करते हैं और देश में बम विषफोट की घटना करवाते हैं।फिल्म में हीरो की भूमिका में भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार विराज भट्ट हैं तो हिरोइन की भूमिका में गुंजन पंत हैं।पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की भूमिका टार्जन फिल्म के सुपर हीरो हेमंत बिरजे निभा रहे हैं।

फिल्म का निदेशक गोपाल पाठक और निर्माता संजय कुमार यादव है। सांसद ने देश भक्ति पर आधारित फिल्म की सराहना करते हुए राम कुमार भगत के एक्टिंग की सराहना की।फिल्म की शूटिंग बिहार,कश्मीर सहित नेपाल में की गई है।फिल्म की पटकथा देशभक्ति पर आधारित है।फिल्म में गीत और संगीत मुन्ना दुबे ने दिया है।जबकि कहानी के लेखक अनिल विश्वकर्मा,छायांकन में महेंद्र थापा ने काफी मेहनत की है।नृत्य निदेशक के रूप में अशोक मइती ने मेहनत किया है।

स्थानीय कलाकार राम कुमार भगत भोजपुरी सहित हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हिन्दी फिल्म कर्मा में दिलीप कुमार,बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कालका,मिथुन चक्रवर्ती के साथ जाल फायर में काम कर चुके हैं।इसके अलावे उन्होंने भोजपुरी फिल्म घर अंगना,दगाबाज बलमा,चुटकी भर सिंदूर,राम जैसन भैया हमार जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर