जैसलमेर में वायुशक्ति एक्सरसाइज के संबंध में बैठक आयोजित

फ़ोटो ०१

जैसलमेर , 12 जनवरी (हि.स.)। जैसलमेर में आगामी फरवरी में एयर फोर्स रेंज चांधन में प्रस्तावित वायुशक्ति एक्सरसाइज (फायर पावर डेमोस्ट्रेशन) के आयोजन संबंधी व्यवस्थाओं के निर्धारण के लिए जिला कलेक्टर प्रताप सिंह की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान जिला कलेक्टर सिंह ने पूर्व में भी जिले में आयोजित वायुशक्ति एक्सरसाइज की जानकारी ली। उन्होंने सभी अधिकारियों को वायु सेना के संबंधित अधिकारियों के साथ समन्वय स्थापित करते हुए सौंपे गए उत्तरदायित्वों के संबंध में आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जैसलमेर जिला विश्व भर में पर्यटन के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम है ऐसे आयोजन से उसकी ख्याति में और वृद्धि होगी। उन्होंने विभागवार अपेक्षित व्यवस्थाओं को समयबद्ध क्रियान्वित करने के निर्देश दिए।

बैठक में वायुशक्ति एक्सरसाइज के दौरान अति विशिष्ट अतिथियों के आगमन के संबंध में आवश्यक तैयारियों के संबंध में भी आवश्यक चर्चा की गई। जिला कलेक्टर सिंह ने आयोजन के दौरान संचार व्यवस्था एकोमोडेशन व विभिन्न आवश्यक व्यवस्था करवाने की जानकारी लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने एवं पत्राचार करने संबंधी महत्वपूर्ण निर्देश दिए। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान विंग कमांडर एके चतुर्वेदी सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/चंद्रशेखर/संदीप

   

सम्बंधित खबर