जदयू कार्यकर्ताओं ने बैठक में सांसद का किया विरोध

भागलपुर, 14 जनवरी (हि.स.)। जिले के जगदीशपुर में रविवार को आयोजित जदयू की प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक में सांसद अजय मंडल को कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

जगदीशपुर हॉस्पिटल चौक पर प्रखंड अध्यक्ष गुरुदेव मंडल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित किया गया। जिसमें प्रखंड के सभी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक का मुख्य ऐजेन्डा 24 जनवरी को कर्पूरी शताब्दी जयंती के अवसर पर पटना जाने के लिए सांसद अजय कुमार मंडल के साधनों के द्वारा चलने को कहा गया। जिसमें प्रखंड के सभी पंचायत के अध्यक्षों एवं कार्यकर्त्ताओं ने जोरदार विरोध किया और कहा कि हम लोग सांसद के द्वारा उपलब्ध कराए गए साधनों से पटना नहीं जायेगें।

तत्पश्चात सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि सभी कार्यकर्ता अपने खर्च पर एवं जदयू के प्रदेश व्यवसायिक उद्योग प्रकोष्ठ सह जिला महासचिव एवं जिला बीस सुत्री के सदस्य कार्यकर्ता हीरा पाण्डे के द्वारा गाड़ी खर्च देने पर सभी कार्यकर्ता पटना जाने को तैयार हुए। विरोध का मुख्य कारण सांसद के पांच साल के कार्यकाल में किसी भी कार्यकर्त्ताओं से भेंट मुलाकात नही करने, मान सम्मान नहीं देने एवं जगदीशपुर प्रखंड का क्षेत्र भ्रमण नहीं करने चलते किया गया।

यह जानकारी जदयू प्रखंड प्रवक्ता आनंदी सिंह कुशवाहा ने दिया। इस अवसर पर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष फुलेश्वर सिंह, सुभाष पोद्दार, अनिल कुमार भानु, रोशन उपाध्याय, अरविंद कुमार राय, घनश्याम मंडल, सुनील राम, राजेंद्र शाह, मोहम्मद शाहजहां एवं तमाम जदयू कार्यकर्ता गण मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर