श्रीराम के अपमान के साथ हजारों कार्यकर्ताओं का कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने किया अपमान: राजनारायण कुरील

कानपुर,20 जनवरी(हि.स.)। कांग्रेस के नेतृत्व सोनिया गांधी,अध्यक्ष खड़गे ने रामजन्म भूमि प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार कर हम जैसे हज़ारों कार्यकर्ताओं का अपमान किया है जिससे आहत होकर मैंने कांग्रेस को जीवन भर के लिए त्याग दिया।

उक्त बात शनिवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने क्षेत्रीय कार्यालय पर पने सैकड़ों साथियों के साथ आये घाटमपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे राज नारायण कुरील ने कही।

कानपुर भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने राज नारायण कुरील उनके साथ आये 2 दर्जन से अधिक प्रधानों व सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भाजपा का पटका पहना कर स्वागत करते हुए पार्टी में शामिल करने की घोषणा की।

क्षेत्रीय मुख्यालय पर जिला अध्यक्ष दिनेश कुशवाहा,जिला प्रभारी राधेश्याम पाण्डेय क्षेत्रीय जॉइनिंग कमेटी के संयोजक रामकिशोर साहू व अनूप अवस्थी ने भी सभी का स्वागत किया । सदस्यता समारोह को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास पुराना है कि जब देश के अंदर कोई बड़ा काम होता है, तब वह व उसके नेता विरोध में खड़े हो जाते हैं,चाहे सोमनाथ का मंदिर हो, पोखरण परमाणु परीक्षण हो या अभी देश के अंदर जी 20 का सम्मेलन हो, कांग्रेस ने सदैव ही परोक्ष या अपरोक्ष रूप से विरोध ही किया। कांग्रेस के नेताओं ने पहले कोर्ट में राम को काल्पनिक कहा और आज जब प्रभु का मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने को तैयार है तो जनता ने देखा कि किस तरह से निमंत्रण को अस्वीकार दिया ।

श्री पाल ने कहा कि इंडी गठबंधन के 2 दर्जन नेता हमारे जिला अध्यक्षों के सम्पर्क में हैं और 22 जनवरी को राम उत्सव मनाने के बाद पार्टी में शामिल होंगे। कार्यक्रम का संचालन कानपुर ग्रामीण के जिला उपाध्यक्ष बबलू पासवान ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/सियाराम

   

सम्बंधित खबर