भाजपा ने व्यावसायिक, वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ, शिक्षा, कर्मचारी एवं शिक्षक प्रकोष्ठ का सम्मेलन आयोजित किया

जम्मू, 11 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू-कश्मीर ने भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ, वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ और शिक्षा, कर्मचारी एवं शिक्षक प्रकोष्ठ का एक सम्मेलन आयोजित किया। सम्मेलन का आयोजन पूर्व कैबिनेट मंत्री सत शर्मा (इन प्रकोष्ठों के प्रभारी) के मार्गदर्शन में भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ द्वारा किया गया था। इस अवसर पर सांसद जुगल किशोर शर्मा मुख्य अतिथि थे।

जुगल किशोर शर्मा ने सेल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हें अपने-अपने क्षेत्र में लोगों से संपर्क करने को कहा। उन्होंने लोगों को अपने दैनिक कार्यक्रमों में शामिल करने और उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी को वोट देने और समर्थन देने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने लोगों से 2047 तक विकसित भारत के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।

सत शर्मा ने सेल कार्यकर्ताओं से प्रतिदिन कई घंटे सार्वजनिक कामकाज तेज करने और अपने आवंटित क्षेत्रों में अधिक दौरे करने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि कैसे वाजपेयी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को विकास के मोर्चे पर आगे बढ़ाया था, लेकिन फिर कांग्रेस के नेतृत्व वाली 10 साल की सरकार ने भारत के विकास को सबसे बड़े घोटालों और अंधेरे भविष्य का उपहार देकर बाधित कर दिया। इसके बाद उन्होंने पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर