घर के आंगन में मिला प्रौढ़ का शव

मोर्चरी में पड़ा मृतक का शव व मोर्चरी के बाहर मौजूद मृतक के परिजन।

डूंगरपुर, 22 जनवरी (हि.स.)। जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिलपण फला गुंदीकुंआ गांव में एक प्रौढ़ का शव घर के आंगन में निर्वस्त्र अवस्था में पड़ा हुआ मिला। मृतक बेसर पिता हकरा डामोर उम्र 68 वर्ष रविवार को घर पर अकेला था। उसकी पत्नी कहीं गयी हुई थी। सोमवार सवेरे पत्नी जब घर लौटी तो उसके पति बेसर का शव घर के आंगन में जमीन पर निर्वस्त्र पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पत्नी ने परिजनों व बिछीवाड़ा पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका मुआयना कर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

बिछीवाड़ा थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के छोटे भाई रूपलाल डामोर निवासी बिलपन फला गुंदीकुंआ ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि उसका बड़ा भाई बेसर डामोर रविवार रात को घर पर अकेला था वहीं, उसकी पत्नी रविवार को अपने परिवार में गयी हुई थी। पति-पत्नी दोनों घर पर अकेले रहते थे। सोमवार सवेरे मृतक बेसर की पत्नी जब घर वापस आई तो देखा कि उसके पति घर के आंगन में निर्वस्त्र अवस्था में मृत जमीन पर पड़े हुए थे और पहने हुए कपड़े शव के पास में पड़े हुए थे।

परिजनों ने घटना की सूचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी। जिसके बाद बिछीवाड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करने की मांग की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/व्यास/संदीप

   

सम्बंधित खबर