सड़क दुर्घटना में 15 वर्षीय बच्चे की मौत, छह घायल

विधान पार्षद घायलों को देखने पहुंचे।

पश्चिम चंपारण(बगहा), 22जनवरी (हि.स.)।राष्ट्रीय पथ संख्या-727 बगहा स्थित पटखौली ओपी के पास एक पीक-अप भान के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक बच्चे की दब जाने से मौत हो गयी है। वहीं छह बच्चें घायल हो गए हैं। जिनका उपचार बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल उपाधीक्षक के अनुसार टुनटुन पटेल के पुत्र बारह वर्षीय सन्नी कुमार की मौत हो गयी है और बाकी बच्चों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। नगरवासियों के अनुसार पटखौली निवासी चेतन प्रसाद के यहां मुंडन संस्कार था। इसी में तमकुही रोड के सेवरही के रहने वाले सुनील पटेल और शंभू पटेल अपने परिवार के साथ मुंडन में शामिल होने के लिए आये हुए थे। सभी अपने परिवार के साथ पटखौली स्थित दामोदर बाबा के स्थान पर मुंडन के लिए चले गए। लोगों का आगे बताना है कि मुंडन में आर्केस्ट्रा भी मंगाया गया था। आर्केस्ट्रा वाली गाड़ी अर्थात पीकअप पर सवार होकर आदित्य पटेल (9), पीयूष कुमार (6), शिवांगी (8) आशीष (6) के साथ सन्नी कुमार घर के लिए चले आए, जो पटखौली में सोनालिका ट्रैक्टर एजेंसी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सभी बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर विधान पार्षद भीष्म सहनी ने घायलों के उपचार का मुआयना अस्पताल में जाकर किया, इस दौरान अस्पताल उपाधीक्षक डॉ के बीएन सिंह ने बताया कि प्रोपर वे में उपचार की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर