अधेड़ का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार, 24 जनवरी (हि.स.)। लक्सर-हरिद्वार हाइवे पर स्थित पीपली गांव के पास एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान राजेंद्र पुत्र फूल सिंह के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही लक्सर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बरामद हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

लक्सर गांव निवासी राजेंद्र सिंह रेडीमेड कपड़े की फेरी करने का काम करता था। बीते मंगलवार को रोजाना की तरह वह साइकिल से कपड़े बेचने के लिए घर से निकला था। देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने आसपास के इलाकों में उन्हें खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन राजेंद्र का कुछ पता नहीं लग पाया। परिजनों को आज सुबह फोन के माध्यम से सूचना मिली कि राजेंद्र का शव लक्सर-हरिद्वार हाइवे पर पीपली गांव के पास पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचे तो उनका शव झाड़ियां में पड़ा हुआ था। थोड़ी दूरी पर ही उसकी साइकिल भी पड़ी हुई मिली। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। लिहाजा परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज गैरोला का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। व्यक्ति की हत्या हुई है या कुछ और मामला है अभी कुछ कहना संभव नहीं है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर