गाजियाबाद तहसील से युवक का अपहरण कर ले जा रहे पांच गिरफ्तार

आरोपितआरोपितआरोपित

-गाजियाबाद व राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

गाजियाबाद, 26 जनवरी (हि.स.)। थाना सिहानीगेट पुलिस व राजस्थान पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तहसील सदर से युवक का अपहरण कर राजस्थान ले जा रहे पांच अपहरणकर्ताओं को राजस्थान के झुंझनू जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से वह कार भी बरामद कर ली है जिसमें युवक को डालकर ले जा रहे थे।

एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना सिहानीगेट पुलिस को सूचना मिली कि जनपद सीकर राजस्थान के रहने वाले युवक युवती शादी करने सदर तहसील गाजियाबाद आए थे। जहां से युवती ने थाना सिहानीगेट पर सूचना दी कि मेरे भाई व उसके साथी महेन्द्र को जान से मारने के उद्देश्य से गाड़ी में डाल कर अपहरण कर ले गए हैं। जिसके सम्बन्ध में थाना सिहानीगेट पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर दो पुलिस टीमों को राजस्थान रवाना किया गया। थाना सिहानीगेट पुलिस ने तत्परता दिखाकर अपहरणकर्ताओं का पीछा करते हुए संयुक्त रूप से थाना बग्गड़ जिला झुंझनू राजस्थान पुलिस के सहयोग से 05 अपहरणकर्ताओं शुभम, राजेन्द्र, आकाश मेहरिया, दलीप व विजय को गिरफ्तार कर महेन्द्र को सकुशल बरामद कर लिया।

पूछताछ पर अभियुक्त शुभम (लड़की का भाई) ने बताया कि 24 जनवरी 2024 को दोपहर में महेन्द्र जो कि हमारे पड़ोस में ही रहता है मेरी सगी बहन को शादी करने के उद्देश्य से भगाकर ले आया था। हमें जानकारी हुई कि ये गाजियाबाद तहसील में शादी करने वाले हैं। मैं अपने चार साथियों को लेकर तहसील गाजियाबाद आया जहां मेरी बहन व महेन्द्र हमें मिले। मेरी बहन से शादी करने वाले महेन्द्र को कार में डालकर राजस्थान जा रहे थे। जहां हमें थाना बग्गड़ पुलिस व गाजियाबाद पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। सभी राजस्थान के रहने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान

/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर