बेहतर शैक्षणिक व्यवस्था स्थापित करना मेरा लक्ष्य: डॉ अंजनी

कॉलेज टीचर एसोसिएशन का चुनाव संपन्न , डॉ अरविंद अध्यक्ष व डॉ अंजनी बने चौथी बार सचिव

नवादा 27 जनवरी(हि. स.)। भारी गहमा- गहमी के बीच शनिवार को नवादा के त्रिवेणी सत्यभामा कॉलेज हसुआ के सभागार में टीचर एसोसिएशन का चुनाव सर्वसम्मति से वर्तमान अध्यक्ष डॉ मनुजी राय की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें (डॉ)प्रोफेसर अंजनी कुमार सिंह चौथी बार सर्व सम्मति से सचिव चुने गए ।इसके पूर्व भी कई बार वे सचिव के पद को सुशोभित कर चुके हैं।

चुनाव संपन्न करा रहे डॉक्टर मनुजी राय ने बताया कि प्रोफेसर डॉक्टर अरविंद कुमार सिंह कोसर्वसम्मति से अध्यक्ष, डॉ प्रोफेसर अंजनी कुमार सिंह को सचिव, डॉ परमानंद सिंह को उपाध्यक्ष, सुरेंद्र शर्मा को संयुक्त सचिव, डॉ मंजू कुमारी कोषाध्यक्ष चुना गया है।

डॉ राय ने बताया कि कार्यकारिणी सदस्य के रूप में (डॉ) प्रोफेसर मिथिलेश पासवान को सर्वसम्मति से चुना गया है।चुनाव में जीते प्रतिनिधियों की सूची त्रिवेणी सत्यभामा कॉलेज के प्राचार्य के साथही मगध विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ बिहार के राज्यपाल को भी भेज दी गई। चुनाव संपन्न कराये जाने के बाद चौथी बार चुने गए सचिव डॉक्टर अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाकर शिक्षकों के हित के लिए जरूरत पड़ी तो संघर्ष करना ही संगठन का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि कॉलेज में बेहतर पढ़ाई के साथ शैक्षणिक वातावरण को बेहतर बनाना हम सब शिक्षकों का लक्ष्य है।इसके लिए संगठन बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर छात्र तथा शिक्षकों के हित के लिए मेरा संगठन सदा लड़ता रहा है और आगे भी हित की लड़ाई के लिए जान भी न्योछावरकर संघर्ष करते रहेंगे ।चुनाव संपन्न कराए जाने पर कॉलेज के प्राचार्य डॉ जयनंदन सिंह के साथ ही अन्य शिक्षकों तथा शिक्षक कर्मचारियों ने चुने हुए पदाधिकारी को माला पहनकर उनका अभिनंदन भी किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर