कोसी प्रमंडल आयुक्त नीलम चौधरी ने पदभार ग्रहण किया

सहरसा-कोसी आयुक्त

सहरसा,29 जनवरी (हि.स.)। कोशी प्रमंडल आयुक्त के रूप में नीलम चौधरी ने सोमवार को प्रमंडलीय कार्यालय में अपना योगदान देकर पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर सर्वप्रथम सर्किट हाउस में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी वैभव चौधरी ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर भव्य स्वागत किया।

पदभार ग्रहण करने के बाद चौधरी ने मीडिया से कहा कि मैं अभी कोसी की समस्याओं से रूबरू नहीं हूं। हालांकि कुछ अफसर से मेरी बातें हुई है।यहां के भौगोलिक दुरुहता तथा कोशी की विभीषिका से अनभिज्ञ नही हूं।यहां के समस्या को जानकर आम जनता की समस्या को सुनकर त्वरित समाधान करेंगे।उन्होंने कहा कि तीनों जिले के जिला पदाधिकारी के कार्यों की समीक्षा कर सदैव जनता के हित में कार्य करूंगी।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की प्राथमिकता ही मेरी प्राथमिकता रहेगी।उन्होंने कहा कि मैं पीपल फ्रेंडली होकर लोगों के लिए काम करूंगी तथा लोगों की तकलीफ को सुनकर उसे उसका शीघ्र समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में लॉ एंड ऑर्डर की जिम्मेदारी जिला अधिकारी के ऊपर हैं। मेरे द्वारा तीनों जिलाधिकारी के कार्यों की समीक्षा कर आम जनता की समस्याओं को तुरंत समाधान किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर