पटना में अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, चार की मौत

पटना, 29 जनवरी (हि.स.)। राजधानी पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में सोमवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया। घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और दो की हालत काफी गंभीर है। घायल लोगों को पहले पास के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन बाद चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एम्स पटना में रेफर कर दिया।

पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रहा था। अचानक टायर फटने और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंद दिया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एम्स पटना में रेफर कर दिया। फिलहाल मृतकों की पहचान की जा रही है पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

पुलिस के अनुसार घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-पालीगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गए। इसके बाद जाम हटाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/चंदा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर