पदोन्नत हुए छह राज्य कर कर्मी ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजे गए

पदोन्नत हुए छह राज्य कर कर्मी ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजे गएपदोन्नत हुए छह राज्य कर कर्मी ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजे गएपदोन्नत हुए छह राज्य कर कर्मी ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजे गए

मुरादाबाद, 29 जनवरी (हि.स.)। राज्य कर विभाग के पदोन्नत छह कर्मचारियों को ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेजा गया। इस अवसर पर उनके साथी कर्मचारियों ने हर्ष व्यक्त कर खुशी का इजहार करते हुए विदाई दी।

मुरादाबाद मंडल कार्यालय के राज्य कर विभाग के छह कर्मचारियों को शासन ने एक माह पहले पदोन्नत किया था। इन सभी को राज्य कर अधिकारी बनाया गया। पदोन्नत होने वाले कर्मचारियों में जेपी मौर्या, रूप प्रसाद, राजू कुमार अंबेडकर, सऊद शरीफ, बलवंत सिंह और ऋषि पाल शामिल हैं।

उपायुक्त ग्रेड दो एसआईबी के स्टेनो अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार को स्वागत समारोह का आयोजन किया। ट्रेनिंग के लिए लखनऊ जाने वाले पांचों कर्मचारियों को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। राज्य कर अधिकारी बनाए गए जेपी मौर्या संगठन में कई बार अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

अशोक कुमार ने बताया कि विभाग के लिए यह बड़ी खुशी की बात है। जो मांग लंबे समय से चली आ रही थीं, उसे शासन ने पूरा करते हुए मुरादाबाद मंडल के छह कर्मचारियों को राज्य कर अधिकारी बना दिया है। सभी पदोन्नत किए गए कर्मचारी लखनऊ ट्रेनिंग के लिए जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /दीपक/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर