मुविवि कुलपति ने पुरातन छात्र कल्याण परिषद के पोर्टल का किया उद्घाटन

प्रयागराज, 02 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय के पुरातन छात्र कल्याण परिषद के पोर्टल का उद्घाटन शुक्रवार को कुलपति प्रो. सीमा सिंह ने किया। उन्होंने पुरातन छात्रों से विश्वविद्यालय के विकास में उपयोगी सुझाव देने की बात करते हुए कहा कि शीघ्र ही यह पोर्टल आकर्षक कलेवर में दिखाई पड़ेगा।

मुक्त विवि के कमेटी हॉल में आयोजित समारोह में कुलपति ने पोर्टल का अनावरण किया। उन्होंने बताया कि इस वेब पोर्टल पर पुरातन छात्रों से सम्बंधित सभी ऑप्शन रखे गए हैं, जिससे वह विश्वविद्यालय से जुड़ सकते हैं और पुरातन छात्र पोर्टल के माध्यम से अपना पंजीकरण भी करा सकते हैं तथा विश्वविद्यालय के कल्याण हेतु स्वेच्छा से अनुदान कर सकते हैं। कुलपति ने सभी सभी पुरातन छात्रों को पोर्टल के माध्यम से जोड़ने का आह्वान किया तथा सभी परिषद के सदस्यों से अपील की कि वह यथाशीघ्र सभी पुरातन छात्रों को प्रयास करके इस पोर्टल से जोड़ें तथा मार्च 2024 को आयोजित होने वाले पुरातन छात्र सम्मेलन से पहले यह प्रक्रिया पूर्ण कर लें।

कार्यक्रम का संचालन पुरातन छात्र कल्याण परिषद के अध्यक्ष डॉ. ज्ञान प्रकाश यादव तथा धन्यवाद ज्ञापन संस्थान परिषद के संयुक्त सचिव डॉ. सतीश चंद्र जैसल ने किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय कुलसचिव कर्नल विनय कुमार, प्रो.एस कुमार, प्रो. जेपी यादव तथा परिषद के अन्य सदस्य एवं विश्वविद्यालय के अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

   

सम्बंधित खबर