राजगढ़ः शहर में हुई चोरियों का खुलासा, पांच आरोपित गिरफ्तार

राजगढ़, 3 फरवरी(हि.स.)। शहर ब्यावरा थाना पुलिस ने शहर में तीन जगह हुई चोरियों के मामले में पांच आरोपितों को पकड़ा, जिन्होंने चोरी की वारदात और महिला पर चाकू से हमला करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से नकदी व सोने-चांदी के आभूषण और अन्य सामान बरामद किया है।

थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह धाकड़ ने शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 14 जनवरी को स्वरुप नगर निवासी गरिमा मेहर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक दिन पहले रात में अज्ञात बदमाश चाकू से हमला कर उनके गले से मंगलसूत्र और मां की चांदी की चेन चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 382, 294, 323, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया, वहीं 31 जनवरी को अज्ञात बदमाश एसबीआई के समीप स्थित शासकीय उचित मूल्य की दुकान से गेहूं की आठ बोरी चोरी कर ले गए, जिसमें अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। उधर 12 जनवरी को ग्राम बरखेड़ा निवासी दिलीप पुत्र दौलतराम शिवहरे का अज्ञात बदमाश बसस्टेण्ड से बैग चोरी कर ले गए, जिसमें दस हजार रुपये और कपड़े रखे हुए थे। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

विवेचना के दौरान वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में गठित टीम ने सीसीटीव्ही.फुटेज के आधार पर स्वरुप नगर और एसबीआई के समीप स्थित दुकान से चोरी के मामले में चार संदेही देव जोगी निवासी शहीद काॅलोनी ब्यावरा, सुमित लश्करी निवासी भंवरगंज ब्यावरा, गोलू उर्फ अनिल जाटव निवासी पुराना बसस्टेण्ड ब्यावरा, योगेश उर्फ डाकू खटीक निवासी खटीक मौहल्ला ब्यावरा को पकड़ा वहीं बसस्टेण्ड से बैग चोरी के मामले में राकेश शर्मा निवासी गिरधरपुरा थाना भोजपुर को गिरफ्तार किया, पूछताछ पर आरोपितों ने चोरी व हमला करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से नकदी, आभूषण सहित अन्य सामान बरामद किया, जिन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक/मुकेश

   

सम्बंधित खबर