नहीं बक्शे जायेंगे भूमाफिया अवैध कॉलोनी पर चलेगी जेसीबी

बीडीए उपाध्यक्ष मनिकंदन ए

बरेली, 3 फरवरी (हि.स.) । शहर में जो भी अवैध कॉलोनी बसाई गई है उन पर जेसीबी चलेगी। भूमाफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा । उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई कर गैंगस्टर लगेगा। यह कहना था बीडीए के नवागत उपाध्यक्ष मनिकंदन ए का।

शनिवार को बीडीए उपाध्यक्ष मनिकंदन ए ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि नाथ कॉरिडोर का कार्य तेज़ी सें चल रहा जिसके बाद लोग बरेली को नाथ नगरी के नाम सें जानेंगे। उन्होंने कहा नॉर्थ कॉरिडोर शासन की भी पहली प्राथमिकता है। बीडीए लगातार नॉर्थ कॉरिडोर पर निगाह बनाए हुए हैं।

बीडीए की भी पहली प्राथमिकता नॉर्थ कॉरिडोर है। उसके अलावा ग्रेटर बरेली को लेकर भी कार्य में रफ्तार पकड़ी जाएगी। शासन की ओर से जो किश्त मिलनी थी वह मंजूर हो चुकी है। उसके अलावा जो भी बरेली वासियो की ज़रूरतें हैं उनको समझकर बीडीए बरेली के विकास के लिए आगे बढ़ेगा। बीडीए उपाध्यक्ष मनिकंदन ए नें कहा जो भी बीडीए की जमीन पर कब्जे किए जा रहे हैं। ऐसे भूमाफियाओं के खिलाफ जेसीबी चलाई जाएगी उन पर गैंगस्टर लगाकर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। नियमों के मुताबिक काम करवाए जाएंगे। मकानों के नक्शा आदि का आवंटन भी पूरी तरह नियमों के मुताबिक होगा। अवैध निर्माण होने नहीं दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर