दौसा सांसद जसकौर मीणा की प्रेस कॉन्फ्रेंस, पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई

दौसा, 04 फरवरी (हि.स.)। दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अपने पांच साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड रखा। उन्होंने कहा पूर्व के 16 सांसदों से कही अधिक काम मेरे इस पांच साल के कार्यकाल में हुआ। जिले मेडिकल कॉलेज, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांव-गांव में सड़कें बनी तो वहीं जल जीवन मिशन के तहत लोगों को पीने का पानी मिला। सांसद ने कहा लोकसभा क्षेत्र की प्रत्येक ग्राम पंचायत में 100-100 करोड़ के कार्य हुए। आने वाले समय में केंद्र सरकार एक करोड़ परिवारों को सौर ऊर्जा योजना से जोड़ने जा रही है इससे बिजली कें मासिक खर्च की बचत होगी।

वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सांसद जसकौर मीणा ने कहा मैं राजस्थान की सबसे उम्रदराज सांसद हूं, ऐसे में मेरा कोई ठेका नहीं है कि मैं ही चुनाव लड़ूं। पार्टी का जो भी निर्णय होगा वह सिर माथे रहेगा। एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी को मजबूत करने का काम करती रहूंगी, पार्टी जिसको भी टिकट देगी उसके साथ हैं।

जसकौर मीणा ने कहा हमारे वरिष्ठ नेता राज्य सरकार में कृषि मंत्री बने हैं और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करूंगी ताकि प्रदेश के किसानों की माली हालत ठीक हो सके। किसानों की आय दुगनी हो इसके लिए पारंपरिक खेती के तौर तरीकों को बदलना होगा। मीणा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा पांच साल में प्रदेश को जमकर लूटा। जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार किया उसकी ईडी जांच कर रही है। जांच में अधिकारियों के घरों से रुपए मिल रहे हैं। सचिवालय से नगदी व सोना मिला। भ्रष्टाचार का इससे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण

/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर