रन फार ओपीएस में अटवा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर लगायी दौड़

लखनऊ, 04 फरवरी (हि.स.)। सरकारी कर्मचारियों के मध्य कार्य करने वाली अटवा संगठन की ओर से आयोजित रन फार ओपीएस में कार्यकर्ताओं ने सड़क पर दौड़ लगायी। अटवा संगठन ने दौड़ लगाते हुए पुरानी पेंशन बहाली की अपनी मांग को दोहराया। रन फार ओपीएस में शामिल हुए विजय कुमार बंधु ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कई बार वार्ता हुई है। सरकारी कर्मचारियों के भविष्य के लिए वार्ता के बाद आज सड़क पर उतरा गया है। सड़क पर उतर कर दौड़ लगाते हुए प्रदेश के कई जनपदों से कार्यकर्ताओं ने यहां शामिल होकर मुद्दे का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा कि जब सांसदों, विधायकों को पुरानी पेंशन मिल सकती है तो सरकारी कर्मचारियों को क्यों नहीं मिल सकती है। मेरा मानना है कि नियम कानून सबके लिए एक बराबर होने चाहिए। रन फार ओपीएस के माध्यम से उत्तर प्रदेश की सरकार को यह संदेश दिया गया है कि पुरानी पेंशन के मुद्दे पर अटवा संगठन और सरकारी कर्मचारी एक मत है। पुरानी पेंशन बहाली के लिए एक स्थान पर खड़े रहेंगे।

लखनऊ में खराब मौसम के कारण कुछ विलम्ब से शुरु हुए रन फार ओपीएस में पहले दौड़ लगाने वाले कर्मचारियों की संख्या कम थी, लेकिन जैसे जैसे दौड़ आगे बढ़ी तो संख्या अपने आप ही बढ़ने लगी। दौड़ की समाप्ति के वक्त संख्या 600 के करीब पहुंच गयी।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर