सड़क हादसे में दुल्हन की मौत, दूल्हे की हालत गंभीर

सीकर, 7 फ़रवरी (हि.स.)। जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र में शादी करके लौट रहे दूल्हे-दुल्हन की कार का बुधवार सुबह फतेहपुर-सालासर हाईवे पर जोरदार एक्सीडेंट हो गया। हादसे में दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हे समेत दो लोग घायल हो गए। हादसा मरडाटू गांव के पास हुआ। नवदंपती की कार सामने आ रहे डंपर से टकरा गई, जिसके बाद चीख पुकार मच गई।

लक्ष्मणगढ़ तहसील में बाटडानाउ गांव के निवासी 25 वर्षीय नरेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह की शादी हरियाणा की हिसार में मंगलवार रात हुई थी। शादी कर बुधवार सुबह वे वापस लौट रहे थे। इस दौरान फतेहपुर सालासर हाईवे पर पहुंचे थे कि तभी उनकी क्रेटा गाड़ी सामने से आ रहे डंपर से जा टकराई। इसके बाद क्रेटा गाड़ी में सवार दूल्हा नरेंद्र पुत्र रघुवीर सिंह निवासी लक्ष्मणगढ़, दुल्हन 24 वर्षीय खुशबू पत्नी नरेंद्र निवासी हिसार हरियाणा और ड्राइवर 32 साल के नितिन पुत्र नेमीचंद निवासी बाडूसर लक्ष्मणगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक्सीडेंट की सूचना पर साथ चल रही अन्य गाड़ी में सवार लोगों ने घायलों को अपने निजी वाहन से कस्बे के राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दुल्हन खुशबू को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर घायल दूल्हा नरेंद्र को सीकर रेफर कर दिया। ड्राइवर नितिन का प्राथमिक उपचार अस्पताल में ही चल रहा है। मृतक दुल्हन खुशबू का शव ट्रोमा सेंटर में रखा गया है। मौके की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

सदर थाने के कांस्टेबल रामदेव सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि फतेहपुर के मरडाटु गांव के नजदीक क्रेटा गाड़ी सामने से आ रही डंपर से टकरा गई। दूल्हे की गाड़ी डंपर से टकराने से गाड़ी में सवार दुल्हन खुशबू की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे में दूल्हा नरेंद्र व ड्राइवर नितिन घायल हो गया। घायलों को फतेहपुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से दूल्हे नरेंद्र की हालत गंभीर होने पर उसे सीकर रेफर किया गया। हादसे में मृत दुल्हन खुशबू के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर