'अमेजिंग ब्रिलियंस अवार्ड' से नवाजे गए आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्रो. संजीव मिश्र

मेरठ, 07 फरवरी (हि.स.)। किंग्स बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स ने आईआईएमटी विश्वविद्यालय के प्रो. संजीब कुमार मिश्र को अमेजिंग ब्रिलिएंस अवार्ड-2023 से सम्मानित किया है। इस पर प्रो. संजीव को शिक्षाविदों ने बधाई दी है।

पत्रकारिता, शिक्षण, किताब लेखन, काव्य, अभिनय, समाज सेवा और कार्यक्रम प्रस्तोता के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए संजीब मिश्र को चुना गया। वर्ष 2023 में मिश्र ने पत्रकारिता से संबंधित तीन पुस्तकों के साथ समान नागरिक संहिता पर एक पुस्तक का लेखन किया, जो कि पत्रकारिता के विद्यार्थियों के साथ-साथ समाज के लिए ज्ञानोपयोगी सिद्ध होंगी। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहनजी गुप्ता ने मिश्र को बधाई देते हुए इसी प्रकार जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

प्रति कुलाधिपति डॉ. मयंक अग्रवाल और कुलपति डॉ. दीपा शर्मा ने बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। विश्वविद्यालय के डीन प्रो. डॉ. रविंद्र प्रताप राणा, विभागाध्यक्ष विशाल शर्मा, वरिष्ठ प्रो. डॉ. नरेंद्र मिश्र, विभोर गौड़, डॉ. विवेक सिंह, मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा ने ने भी प्रो. मिश्र की उपलब्धि पर हर्ष जताया है। प्रोफेसर संजीव मिश्र ने कहा कि यह मेरे कार्यों को चिह्नित करने और पुरस्कृत करने के लिए किंग्स बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड का आभारी हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप/पवन

   

सम्बंधित खबर