अभिषेक बनर्जी ने बुलाई तृणमूल सांसदों, विधायकों और ब्लॉक अध्यक्षों की जरूरी बैठक

कोलकाता, 07 फरवरी (हि.स.)। रेड रोड पर तृणमूल कांग्रेस के धरने के छठवें दिन भी तृणमूल कांग्रेस के युवराज अभिषेक बनर्जी धरना मंच पर नहीं दिखे। इस संबंध में जब पार्टी असमंजस की स्थिति बनी तो बुधवार दोपहर अभिषेक के कार्यालय से पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, ब्लॉक अध्यक्षों के पास जरूरी संदेश पहुंचने शुरू हो गये। अगले सप्ताह शुक्रवार को अभिषेक बनर्जी की पार्टी के सांसदों, विधायकों और ब्लॉक अध्यक्षों की आपात बैठक होगी।

अभिषेक संसद के बजट सत्र में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे। इसके बाद वह संभवत: मंगलवार सुबह दिल्ली से लौटे। कालीघाट के सूत्रों के मुताबिक, अभिषेक ने कोलकाता लौटने के बाद मंगलवार सुबह ममता बनर्जी से करीब 45 मिनट तक बात की थी।

हालांकि, पश्चिम बंगाल के लोगों के मन में इसको लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं क्योंकि, अभिषेक बनर्जी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि वह फिलहाल अपनी गतिविधियों को डायमंड हार्बर तक ही सीमित रखेंगे लेकिन ममता बनर्जी जो भी आदेश देंगी उसका पालन करेंगी। लेकिन कुछ दिन पहले देखा गया कि अभिषेक बीरभूम को लेकर पार्टी की सांगठनिक बैठक से गायब थे। लेकिन अब पार्टी में कई लोगों को लगता है कि सभी सांसदों और विधायकों को बैठक में बुलाने का संदेश सकारात्मक है।

अभिषेक के कार्यालय ने जानकारी दी है कि बैठक शुक्रवार 16 फरवरी को दोपहर तीन बजे होगी। चूंकि एक साथ करीब चार सौ लोगों के साथ बैठक करने की जगह नहीं है, इसलिए बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर