यूसीसी के विधानसभा में पारित होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी, बांटी मिठाई

गोपेश्वर, 08 फरवरी (हि.स.)। उत्तराखंड विधान सभा में समान नागरिक संहिता विधेयक के पारित होने पर गुरुवार को चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर बस स्टैंड पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए आतिशबाजी कर मिठाई बांटी।

वर्तमान विधानसभा सत्र में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने चुनावी वादे को पूरा करते हुए भारतवर्ष के सभी राज्यों में अपनी अग्रणी भूमिका निभाते हुए समान नागरिक संहिता को उत्तराखंड विधानसभा के पटल पर रखा और दो दिनों की बहस के पश्चात विधेयक को पारित किया गया। विधेयक को पारित करने पर उत्तराखंड के सभी लोगों में उत्साह है।

इसी क्रम में मुख्यालय गोपेश्वर के बस स्टैंड पर पूर्व जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट के नेतृत्व में मुख्यमंत्री एवं विधानसभा उत्तराखंड का आभार व्यक्त करते हुए मिष्ठान वितरण एवं आतिशबाजी कर किया गया। उन्होंने कहा कि समान नागरिक संहिता अधिनियम का देवभूमि से सर्वप्रथम पारित करना हम सबके लिए गर्व की बात है और भारतीय जनता पार्टी अपने दृष्टिपत्र के अनुरूप कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि हमारी करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं रहता है इससे समाज को नई दिशा और नई गति मिलेगी। इस अवसर पर नगर मंडल अध्यक्ष कैप्टन महेंद्र सिंह राणा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पुष्पा पासवान, मंडल महामंत्री उमेश भट्ट, महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष, शशि सेमवाल, लक्ष्मी बिष्ट, अमित सिंह, प्रदीप सिंह रावत, दर्शन सिंह बिष्ट, संजय सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर