अनूपपुर: वृद्ध महिला ने बांध में लगाई फांसी, पुलिस जुटी जांच में

अनूपपुर, 8 फ़रवरी (हि.स.)। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत परसवार के मौहरी गांव में गुरुवार को बकान डायवर्सन बांध के कैनाल में 65 वर्षीय वृद्ध महिला ने साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना परिजनों ने कोतवाली थाना अनूपपुर को दिए पर पुलिस ने पंचनामा बना जिला चिकित्सालय अनूपपुर में पोस्टमार्टम उपरांत अंतिम संस्कार हेतु शव परिजनों को सौप कर जांच प्रारंभ कर दी।

जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत परसवार के मौहरी गांव में गुरुवार को बकान डायवर्सन बांध के कैनाल की चांबी के समीप रेलिंग के पाइप में कुदारीटोला निवासी 65 वर्षीय वृद्ध महिला ने पाइप में अपनी ही साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना की सूचना परिजनों द्वारा कोतवाली थाना अनूपपुर को दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंच मृतिका के शव को परिजनों एवं ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालते हुए पंचनामा बना जिला चिकित्सालय अनूपपुर में पोस्टमार्टम उपरांत अंतिम संस्कार हेतु शव परिजनों को सौप कर जांच प्रारंभ कर दी।

जानकारी अनुसार महिला रात में खाना-पीना खाने बाद मोहल्ले में निकली जो देर रात घर नहीं पहुंची सुबह होने पर कुछ ग्रामीणों ने उसे पाइप के सहारे साड़ी फंसा कर बांध के अंदर की ओर मृत स्थिति में झूलते हुए देखा। वृद्ध महिला के आत्महत्या करने का कारण प्रारंभिक जांच तक अज्ञात है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला/मुकेश

   

सम्बंधित खबर