सीसीटीवी कैमरे में कैद कारोबारी प्रतिष्ठान से पैसे चोरी का दृश्य

जोरहाट (असम), 09 फरवरी (हि.स.)। दुकान में एक युवक बेहद चतुराई के साथ सबसे सामने कैश बाक्स से पैसे चुराकर फरार हो गया। इस घटना का पूरा दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि जोरहाट जिला शहर के बोरपुल में दीपांकर बोरा के डीबी एंटरप्राइज़ नामक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में एक ठग प्रवेश कर टूटी-फूटी हिंदी भाषा में धार्मिक समारोह के लिए अनुदान की मांग की।

इस बीच प्रतिष्ठान में मौजद व्यक्ति द्वारा छुट्टे पैसे नहीं होने की बात कहे जाने के दौरान ही युवक ने कुशलता के साथ कैश बाक्स से 8 हजार रुपये नकद लेकर फरार हो गया। इस दौरान प्रतिष्ठान के बाहर बाइक पर सवार एक अन्य युवक चोरी के सभी पहलुओं की निगरानी कर रहा था। पैसे चुराने के बाद दोनों युवक बाइक पर सवार होकर फरार हो गये। बेहद व्यस्त इलाके में युवक के व्यापारिक प्रतिष्ठान में घुसने और पैसे लूटने के सभी दृश्य सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

इस बीच, घटना की जानकारी मिलने के बाद जोरहाट सदर थाना पुलिस की एक टीम व्यापारिक प्रतिष्ठान पहुंचकर जांच आरंभ किया। इस घटना ने व्यावसायिक प्रतिष्ठान के मालिक से विवरण का जायजा लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रकाश/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर