आईआईएमटी स्टार्ज के युगांतर में झूम उठे छात्र-छात्राएं

युगांतर 2024 में कार्यक्रम में प्रस्तुति देते बच्चेयुगांतर 2024 में कार्यक्रम में प्रस्तुति देते बच्चेयुगांतर 2024 में कार्यक्रम में प्रस्तुति देते बच्चे

मेरठ, 10 फरवरी (हि.स.)। आईआईएमटी स्टार्ज एकेडमी गंगानगर में शनिवार को वार्षिकोत्सव युगांतर 2024 का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने रंगा-रंग प्रस्तुति दी,जिससे छात्र-छात्राएं झूम उठे।

वार्षिकोत्सव युगांतर 2024 का शुभारम्भ मुख्य अतिथि मेरठ के महापौर हरिकांत अहलूवालिया,आईआईएमटी समूह के चेयरमैन योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रबंध निदेशक डॉ.मयंक अग्रवाल,संचालिका पियांशु अग्रवाल ने किया।

कार्यक्रम में कक्षा प्री नर्सरी से कक्षा पांच तक के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम की थीम 'भारत की उपलब्धियां' के अंतर्गत अपनी भिन्न-भिन्न प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम में उपस्थित अतिथि तथा अभिभावकों का मनमोह लिया। प्रस्तुत कार्यक्रम में इसरो के साइकिल से चाँद तक के सफर से देश को होने वाले गर्व की प्रस्तुति ने सभी को गौरवान्वित किया। छोटे-छोटे बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों को देखकर तथा थीम के अनुसार कार्यक्रम की सजावट को देखकर सभी आनंदित हो उठे।

महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने नन्हें बच्चों की प्रस्तुति की सराहना की। चेयरमैन योगेश मोहनजी गुप्ता ने बच्चों का मार्गदर्शन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रबंध निदेशक डॉ.मयंक अग्रवाल ने सृदुढ़ भविष्य के लिये सुनियोजित और अनुशासित बचपन अपनाने को प्रेरित किया। संचालिका प्रियांशु अग्रवाल ने बच्चों का उत्सावर्धन करने के साथ उनके अभिभावकों की कड़ी मेहनत की भी प्रशंसा की।

इस अवसर पर प्रधानाचार्या मनीषा मेहता, निदेशक प्रशासन डॉ.संदीप कुमार, ज्ञानप्रकाश, मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.कुलदीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर