वाहन दुर्घटना में महिला की मौत, सात घायलों में एक स्थिति गंभीर

गोपेश्वर, 11 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के नंदानगर विकास खंड के कांडई-माणखी मोटर मार्ग पर रविवार को एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से वाहन में सवार 12 लोगों में से एक महिला की मौत हो गई जबकि सात घायल हुए है, जिसमें से एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जबकि चार लोगों पर चोट न लगने के कारण उन्हें घटना स्थल से ही घर भेज दिया गया है।

जिला सूचना कार्यालय के अनुसार मंदिर में पूजा करने के बाद अपने गांव कांडई लौट रहे टेंपो ट्रेवल्स वाहन संख्या यूके02 पीए 0058 कांडई मोटर मार्ग पर अनियंत्रित होकर 25 मीटर नीचे खाई में जा गिरा जिससे वाहन में सवार 12 लोगों में से एक की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हुई है जिसमें से एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है जबकि चार लोगों को चोट न लगने के कारण घटना स्थल से ही घर को भेज दिया है। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय गोपेश्वर लाया गया है।

घटना में मृतकों में कांडई गांव निवासी लक्ष्मी देवी पत्नी कन्हैया लाल उम्र 25 वर्ष है। जबकि घायलों में बृजेश पुत्र कन्हैया लाल 28 वर्ष, अखिलेश कनियाल पुत्र अज्ञात 51 वर्ष, अभिषेक पुत्र अखिलेश कनियाल 18 वर्ष, रोहित पुत्र राजकुमार 18 वर्ष, मोहित पुत्र राजकुमार 16 वर्ष, संदीप पुत्र अनसूया 30 वर्ष है जबकि गंभीर घायलों में कन्हैया लाल पुत्र रेदास (सभी निवासी कांडई) शामिल है।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर