पूर्व मेयर ने लगाया जनता दरबार

जम्मू, 15 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा उपाध्यक्ष और जेएमसी के पूर्व मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने भाजपा स्वच्छ भारत अभियान के संयोजक दिल बहादुर सिंह जम्वाल के साथ पार्टी मुख्यालय में जनता दरबार लगाया और अपनी समस्याएं लेकर आए लोगों की शिकायतें सुनीं। चंद्र मोहन गुप्ता और दिल बहादुर सिंह जम्वाल दोनों ने लोगों की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना।

चंद्रमोहन गुप्ता ने कहा कि लोग आकर अपनी वास्तविक समस्याएं रखते हैं, जिन्हें प्रशासन के साथ लेकर तत्काल समाधान की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा हमेशा जनता की सेवा में है और पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता हर समय जनता के लिए उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील भारत संकल्प यात्रा शुरू करके प्रशासन को लोगों के दरवाजे पर लाने, उनके मुद्दों को सुनने और कल्याणकारी योजनाओं से वंचित लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है।

इसी बीच दिल बहादुर सिंह जम्वाल ने कहा कि जनता दरबार को समाज के सभी वर्गों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जहां लोग अपने मुद्दों से नेताओं को अवगत कराते हैं और उसके निवारण में हस्तक्षेप की मांग करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर