प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी दौरे में दो जनसभाओं को करेंगे सम्बोधित,सभा स्थल पर तैयारी शुरू

—प्रस्तावित जनसभाओं की सफलता को भाजपा ने तैयार किया रोड मेप

वाराणसी,16 फरवरी (हि.स.)। 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर बने भव्य मंदिर में रामलला के नवीन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के ठीक एक महीने बाद 22 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काशी आगमन हो रहा है। प्रधानमंत्री के प्रस्तावित काशी आगमन पर भारतीय जनता पार्टी ने उनके भव्य स्वागत एवं जनसभा के साथ ही सभी कार्यक्रमों की सफलता क लिए शुक्रवार को सर्किट हाउस में बैठक किया। बैठक में कार्यक्रमों का पदाधिकारियों ने रोड मैप तैयार किया।

बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि 23 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी की सीरगोवर्धन, करखियांव दोनों स्थानों पर आयोजित जनसभा में वाराणसी जिले की सभी आठ विधानसभा क्षेत्र की जनता एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि वाराणसी महानगर सहित वरुणापार जोन के वह क्षेत्र जो महानगर सीमा अन्तर्गत आते हैं तथा रोहनिया विधानसभा क्षेत्र का वह हिस्सा जो नगर निगम क्षेत्र सीमा में आता है इन क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनमानस के साथ सीरगोवर्धन की जनसभा में भाग लेंगे। वाराणसी जिले की अजगरा,पिंडरा, सेवापुरी, रोहनिया एवं शिवपुर विधानसभा के कार्यकर्ता आम जनमानस के साथ करखियावं की जनसभा में भाग लेंगे।

दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब भी काशी आते है तब काशी के साथ साथ पूरे पूर्वांचल को हजारों करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देकर जाते हैं । इस बार भी पीएम हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करके काशी एवं पूर्वांचल को सौगात देंगे।

बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय और धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया।

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

बैठक में पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह, राजेश राजभर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, संजय सोनकर जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम, सुरेश सिंह, अशोक पटेल, मधुकर चित्रांश आदि की उपस्थिति रही।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने जनसभा स्थल करखियावं का किया दौरा

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ पीएम मोदी की करखियावं में होने वाली जनसभा स्थल का दौरा किया। इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भाजपा नेताओं संग बनास डेयरी का अवलोकन किया एवं जनसभा की व्यवस्था की दृष्टि से बनास डेयरी के पदाधिकारियों संग बैठक की।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर