बीजेपी मुख्यालय में लगाया जनता दरबार

जम्मू, 17 फ़रवरी (हि.स.) । भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा ने शनिवार को जम्मू के त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में अपनी साप्ताहिक बैठक के दौरान जनता दरबार में बड़ी संख्या में लोगों की शिकायतें सुनीं। अश्वनी शर्मा ने उन कई लोगों से भी बातचीत की जो अपनी समस्याओं के समाधान में मदद लेने के लिए पार्टी मुख्यालय आए थे।

शर्मा ने कहा कि भाजपा न केवल एक राजनीतिक दल है बल्कि देश और लोगों की सेवा करने का एक मिशन है। इसका एक प्रतिबद्ध कैडर है, जो हमेशा जमीन पर उपलब्ध रहता है, लोगों के दरवाजे तक पहुंचता है और कई तरीकों से उनकी मदद करता है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछले लगभग दस वर्षों के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में विकास की कई बड़ी परियोजनाएं शुरू करने के अलावा समाज के विभिन्न वर्गों के सामाजिक-आर्थिक उत्थान के लिए बड़ी संख्या में कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं।

वहीं जनता दरबार में लोगों ने क्षतिग्रस्त मकान की मरम्मत, किसानों को मालिकाना हक, सरकार द्वारा आवंटित भूमि पर निर्माण की अनुमति, फ्यूज्ड स्ट्रीट लाइट को बदलने, ट्रांसफार्मर को अपग्रेड करने, कनेक्टिंग रोड की ब्लैक टॉपिंग आदि से संबंधित अपनी समस्याएं रखीं। ये सभी नौशेरा, सुंबल (कश्मीर), बिश्नाह, कुपवाड़ा, नई बस्ती, बन तालाब, नगरोटा, विजयपुर और अन्य क्षेत्रों से आए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर