गोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवा

गोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवागोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवागोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवागोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवागोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवागोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन ने कान्हा गौ सेवा केंद्र में की गौसेवा

मुरादाबाद, 18 फरवरी (हि.स.)। गोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन मुरादाबाद ने रविवार को कान्हा गौ सेवा केंद्र मिलन विहार दिल्ली रोड में पहुंचकर गौ सेवा का कार्य किया। गायों के लिए सदस्यों ने अपने घरों से गुड, चने, रोटी आदि ले गई एवं केन्द्र से हरा चारा खरीदकर उन्हें खिलाया। कार्यकर्ता संतोष नारंग ने सभी सदस्यों को दुपट्टा ओढाकर एवं ऊं नाम का ध्वज देकर सम्मानित किया। गोल्डन लायनेस क्लब प्राचीन की सदस्यों द्वारा 5100/- रुपये की धनराशि गौ माताओं के चारे के लिए दी गई।

इस अवसर डीसीपी शशि शाह, क्लब अध्यक्ष मृदुला गुजराती, रूबी जैन, रेखा चतुर्वेदी, सुधा शर्मा, अल्का अग्रवाल, आभा शर्मा, सुवर्णा दीक्षित, संध्या आदि सदस्याएं उपस्थित रही।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर