बीपीएससी से नवनियुक्त शिक्षकों का हुआ स्वागत

नवनियुक्त शिक्षको का स्वागत करते विधालय के छात्र छात्राए व शिक्षक नवनियुक्त शिक्षको का स्वागत करते विधालय के छात्र छात्राए व शिक्षक

पूर्वी चंपारण,19 फरवरी(हि.स.)। शिक्षक नियुक्ति के दूसरे चरण में चयनित शिक्षकों का सोमवार को उच्च मध्य विद्यालय व उच्च माध्यमिक विद्यालय राजेपुर में योगदान देने के बाद आज भव्य स्वागत किया गया। इस स्कूल में एक साथ 9 शिक्षकों की नियुक्ति हुई है, जिससे हर्षित स्कूल परिवार ने सभी नवनियुक्त शिक्षकों का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान स्कूल के चेतना- सत्र में शिक्षकों को बाल संसद के प्रधानमंत्री संस्कार राज और सुप्रिया कुमारी ने एस्कोर्टिंग कर सभी शिक्षकों का परेड करते हुए स्वागत किया।

स्कूल की छात्राओं ने चंदन का तिलक, फूलो की बारिश और फूल का माला पहना कर शिक्षकों का स्वागत किया। स्कूल के सीनियर छात्रा मनीषा कुमारी, निशा ,अनामिका,रिचा, सोनी, प्रीती आदि ने स्वागत गान तो कंप्यूटर शिक्षक मुन्ना कुमार ने यारों चलो बदलने की रुत है गाने गाकर पूरे माहौल को सकारात्मक बनाया।वही वरीय शिक्षक वीरेंद्र कुमार यादव सुमधुर गीत की प्रस्तुति दिया।कार्यक्रम के दौरान नवनियुक्त शिक्षको ने अपने संबोधन में स्कूल परिवार का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/चंदा

   

सम्बंधित खबर