सात अपहरणकर्ता गिरफ्तार, बालक बरामद

देहरादून/ टिहरी, 21 फरवरी (हि.स.)। अपहरणकर्ताओं के मंसूबों को नाकामयाब करते हुए पुलिस ने मात्र कुछ घंटों के भीतर ही सात अपहरणकर्ताओं के गिरफ्तार कर बालक को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त कार भी बरामद की गयी है। मामला देवप्रयाग थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार बीती 19 फरवरी को मनीष चौधरी पुत्र दीवान सिंह निवासी हाल महादेव सर्विस सेन्टर पेट्रोल पम्प देवप्रयाग ने थाने में दी शिकायत में बताया कि मेरा साला 18 वर्षीय रवि कुमार पुत्र संजय कुमार निवासी गोविन्दपुरम पेट्रोलपम्प देवप्रयाग को पेट्रोलपम्प देवप्रयाग से एक आर्टिगा कार से समय करीब 6.30 बजे सायं सौरभ चौहान सहित सात व्यक्तियों ने उसे जबरन उठाकर गाड़ी में बैठाकर ऋषिकेश की तरफ अज्ञात स्थल हेतु लेकर गये हैं।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर अपहणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी गयी। पुलिस ने एसओजी की मदद लेकर तत्काल कार्रवाई करते हुए उक्त आर्टिका कार की तलाश करते हुए उसे रानीपोखरी में पकड़ लिया। देवप्रयाग पुलिस टीम ने रात्रि में ही आरोपितों को कार और अपहृत रवि को देवप्रयाग वापस लेकर आ गई। आरोपितों से पूछताछ जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर