घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री का पत्र सौंपें : बालमुकुंद सहाय

-भाजपा कार्यालय में लोकसभा लाभार्थी संपर्क कार्यशाला का आयोजन

खूंटी, 21 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा के जिला कार्यालय में बुधवार को लोकसभा लाभार्थी संपर्क कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला की अध्यक्षता लोकसभा लाभार्थी संयोजक काशीनाथ महतो ने की। यह कार्यशाला में लोकसभा स्तरीय और मण्डल स्तरीय संयोजक और सह संयोजक उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और कार्यक्रम प्रभारी बालमुकुंद सहाय ने कहा कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजना के लाभार्थियों से मिले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र उन्हें दें।

प्रदेश उपाध्यक्ष और खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि संगठन ने हमें 100 दिनों की कार्य योजना दी है। सभी कार्यकर्ता इस अभियान को सफल बनाने में अपना विषेश योगदान दें। खूंटी लोकसभा संयोजक सह तोरपा विधायक कोचे मुंडा ने कहा कि कार्यकर्ता घर-घर संपर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करें, ताकि तीसरी बार देश में नरेंद्र भाई मोदी की सरकार बने। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री शशांक शेखर राय और धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष संजय साहू ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से खरसावां जिलाध्यक्ष उदय सिंह, सरायकेला जिलाध्यक्ष विजय महतो, सिमडेगा जिला प्रभारी बब्बन गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष सिमडेगा संजय ठाकुर, लाभार्थी सह संयोजक मंजू बोदरा सहित खूंटी लोकसभा के अंतर्गत पड़ने वाले सभी मण्डल के संयोजक, सह संयोजक उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर