आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ विधायक राजेंद्र भंडारी बैठे धरने पर

गोपेश्वर, 23 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के विकास खंड मुख्यालयों पर अपनी मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकत्री संगठन की ओर से दिए जा रहे धरने के दूसरे दिन शुक्रवार को बदरीनाथ के विधायक राजेंद्र भंडारी ने धरने को समर्थन किया। भंडारी शुक्रवार को जिला मुख्यालय गोपेश्वर में जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में कार्य बहिष्कार कर धरना दे रहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे तथा उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांग को विधानसभा में उठाया जाएगा।

आंगनबाड़ी कार्यकत्री संगठन की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर चमोली जिले के अधिकांश ब्लाॅक मुख्यालयों पर कार्य बहिष्कार कर धरना दिया जा रहा है। शुक्रवार को जिला मुख्यालय गोपेश्वर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में धरने पर बैठीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को समर्थन देने के लिए बदरीनाथ के विधायक राजेंद्र भंडारी पहुंचे। विधायक ने उनके साथ धरने पर बैठकर उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को विधानसभा में उठायेंगे।

संगठन की ब्लाॅक अध्यक्ष आशा थपलियाल ने कहा कि सरकार उनकी मांग को अनसुना कर रही है जो कि न्यायोचित नहीं है। यदि सरकार उनकी मांग को इसी तरह अनसुना करती है तो उन्हें भी अपने आंदोलन की रणनीति बदलनी पड़ेगी, ताकि सरकार को चेताया जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर