मोदी सरकार ने जन कल्याण के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए: जुगल किशोर शर्मा

जम्मू, 24 फ़रवरी (हि.स.)। जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि पिछले दस वर्षों के दौरान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने लोक कल्याण के लिए ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। लोकसभा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा के साथ शनिवार को यहां भाजपा मुख्यालय, त्रिकुटा नगर में जनता दरबार लगाया। भाजपा प्रचार सचिव अजय वैद और स्वास्थ्य एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक पुनीत महाजन ने शिविर की कार्यवाही में सहायता की।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जम्मू-कश्मीर के विभिन्न इलाकों से बड़ी संख्या में आए लोगों की शिकायतें सुनीं। वे प्रतिनियुक्ति में और व्यक्तिगत रूप से अपनी रोजमर्रा की समस्याओं को लेकर पार्टी कार्यालय पहुंचे थे और उसे कम करने के लिए भाजपा नेताओं से मदद मांगी थी। इन प्रतिनिधिमंडलों और रायपुर, मुट्ठी, नौशेरा, बिश्नाह, खौड, संजय नगर, जानीपुर कॉलोनी, सुरिंसर, पुंछ, राया मोड़, बजालता, भगवती नगर, कुपवाड़ा, जंद्राह, शोपियां, अखनूर, रायपुर, तालाब तिल्लो और अन्य क्षेत्रों के प्रमुख लोग शामिल थे। उनके मुख्य मुद्दे सड़क निर्माण, पीडब्ल्यूडी मुद्दे, राज्य भूमि मुद्दा, राष्ट्रीय राजमार्ग मुद्दे, आयुष्मान कार्ड, दात्ती मंदिर के लिए शेड, विश्वविद्यालय मुद्दा, नाला मरम्मत, शिव शक्ति किचन शेड, फुटब्रिज का निर्माण आदि से संबंधित थे।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता साल के 365 दिन जमीनी स्तर पर आम जनता की सेवा करते हैं। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक सेवा के मिशन वाली पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते, भाजपा कैडर हमेशा जनता की 'आज्ञा और आह्वान' पर रहता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर