भाजपा नेताओं ने ब्रह्म कुमारी आश्रम में मन की बात सुनी

जम्मू, 25 फ़रवरी (हि.स.)। रविवार को भाजपा नेताओं ने जनता के साथ प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना। सत शर्मा, पूर्व मंत्री, संजय बडू, वरिष्ठ नेता भाजपा और पूर्व पार्षद, डॉ. प्रदीप महोत्रा, मीडिया प्रभारी, समेत अन्य भाजपा नेताओं ने तालाब तिल्लो में वार्ड नंबर 40, कबीर कॉलोनी में ब्रह्म कुमारी आश्रम में पीएम नरेंद्र मोदी का लोकप्रिय आकाशवाणी कार्यक्रम मन की बात को सुना।

इस अवसर पर सत शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के 110वें संस्करण के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला सशक्तिकरण, ड्रोन दीदी, चंद्रपुर के टाइगर रिजर्व, एआई की मदद, जानवरों के संरक्षण, सामग्री निर्माण आदि के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता राष्ट्र और समाज की सेवा के लिए राष्ट्र प्रथम विचारधारा के साथ काम करता है।

इसी बीच संजय बडू ने सभी श्रोताओं से कार्यक्रम को ध्यान से सुनने और कार्यक्रम में पीएम द्वारा उजागर किए गए विभिन्न मुद्दों और उपलब्धियों से लाभ उठाने के लिए कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर