भजपा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैक-टू-बैक बैठकें कीं

जम्मू, 27 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू और कश्मीर ने पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में पूरे दिन विभिन्न विषयों पर मैराथन, बैक-टू-बैक बैठकें कीं, जिसमें वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रभारी भाजपा जम्मू-कश्मीर तरूण चुघ ने जम्मू-कश्मीर संसदीय क्लस्टर के अपने प्रवास के दौरान रविंद्र रैना, अध्यक्ष, जम्मू-कश्मीर भाजपा, आशीष सूद, सह-प्रभारी, जम्मू-कश्मीर भाजपा और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकों को संबोधित किया।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव समिति, राज्य चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, पार्टी संकल्प पत्र के लिए बैठक, राज्य महिला स्वयं सहायता समूह, राज्य महिला मोर्चा समूह और महिला मोर्चा के राज्य पदाधिकारियों के साथ बैठक, विधानसभा के लिए नेताओं के साथ बैठक को संबोधित किया। वहीं निर्वाचन क्षेत्र पर्व योजना, लोकसभा, विधानसभा प्रभारी, संयोजक और विस्तारक के साथ एक बैठक और जम्मू-कश्मीर भाजपा युवा मोर्चा और एससी मोर्चा पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आगामी संसदीय चुनावों के लिए चुनाव प्रबंधन के विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की और इस बात पर जोर दिया कि मोदी सरकार के अभूतपूर्व विकास ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव के आखिरी दिन तक चुनावी मोड में रहना होगा और जम्मू-कश्मीर की सभी पांच संसदीय सीटों पर पार्टी का सर्वोत्तम परिणाम सुनिश्चित करना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर