पत्रकार के विचार ही जनता के सामने जाते हैं : डॉ. पवन

पत्रकार के विचार ही जनता के सामने जाते है : डॉ पवनपत्रकार के विचार ही जनता के सामने जाते है : डॉ पवनपत्रकार के विचार ही जनता के सामने जाते है : डॉ पवनपत्रकार के विचार ही जनता के सामने जाते है : डॉ पवन

बरेली, 28 फरवरी (हि.स.) । जनपद में 39 वर्ष पूरे होने पर उपजा प्रेस क्लब के स्थापना दिवस कार्यक्रम बुधवार को मनाया गया। उपजा के पदाधिकारियों ने विचार गोष्ठी में अपने विचार रखे।

अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना ने कहा कि सभी पत्रकारों संगठित रहना और हमेशा अच्छे विचार रखने चाहिए। पत्रकार बुद्धिजीवियों की श्रेणी में आते हैं, इसलिए सभी को संगठित भी रहना होगा।

वरिष्ठ पत्रकार निर्भय सक्सेना ने उपजा प्रेस क्लब पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्मरण रहे कि यूपी जर्नलिस्ट एसोसिएशन (उपजा ) की बरेली इकाई को 28 फरवरी 1985 को मिला था ''उपजा प्रेस क्लब''। बरेली की न्यू सुभाष मार्किट नॉवल्टी चौराहे के निकट इस पत्रकार कक्ष का फीता काट कर तत्कालीन मंडल आयुक्त अनादि नाथ सेगल ने उदघाटन किया था।

नगर निगम ने संचालन के कागज उपजा बरेली को दिए थे। उपजा से जुड़े पत्रकारों के प्रयास से प्रदेश के मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी से मिले सहयोग से हाल भी बन गया। देश में कोविड -19 झेलकर अब 39 साल बाद भी ''उपजा प्रेस क्लब'' के वर्तमान बरेली उपजा अध्यक्ष पवन सक्सेना एवं उपजा के सभी सदस्यों के सहयोग से निरंतर गतिशील बना हुआ है। इस अवसर पर अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना, मनीष अग्रवाल, जनार्दनाचार्य, रमेश गौतम, धर्मेंद्र सिंह बंटी, अजय मिश्रा, देव सिंह, विजय सिंह, आरके जोशी, नीरज आनंद, दीपक कुमार,अशोक शर्मा, देश दीपक गंगवार,शंकर लाल, शुभम ठाकुर,अशोक शर्मा लोटा मुरादाबादी ,सचिन श्याम भारतीय, अनूप मिश्रा, अरविंद कुमार, ताहिर बिग, विवेक मिश्रा, निर्भय सक्सेना, पुत्तन सक्सेना,नीरज आनंद, शुभम ठाकुर, राजेश सक्सेना,सौरभ शर्मा,अयाज खान,संजीव यादव, महेश पटेल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/देशदीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर