क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति की बैठक हुई

गुवाहाटी, 28 फरवरी (हि.स.)। क्षेत्रीय रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति (जेडआरयूसीसी) की 96वीं बैठक बुधवार को गुवाहाटी के मालीगांव स्थित पूर्वोत्तर सीमा रेल (पूसीरे) के लुईतगढ़ रेलवे ऑफिसर्स क्लब में हुई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों और रेल उपयोगकर्ताओं से सीधा संवाद कर रेलवे से संबंधित सेवाओं के बारे में उनके विचारों से अवगत होना था।

पूसीरे के सीपीआरओ सब्यसाची डे ने बुधवार को बताया है कि पूसीरे के क्षेत्राधिकार के अधीन सेवा देने वाले पश्चिम बंगाल और बिहार राज्य के अलावा पूर्वोत्तर के कई राज्यों के सांसद, विधायक, विभिन्न राज्यों के परिवहन विभाग के उच्चाधिकारी, कई यात्री संघ, व्यापारी संघ, चैंबर ऑफ कॉमर्स और स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप आदि को शामिल कर समिति का गठन किया गया है। बैठक में कुल 13 सदस्य उपस्थित थे, जिनमें संसद सदस्य (लोकसभा) खगेन मुर्मु और पूसीरे के विभिन्न स्टेकधारकों के प्रतिनिधिगण शामिल थे।

रेलवे पक्ष का प्रतिनिधित्व पूसीरे के महाप्रबंधक चेतन कुमार श्रीवास्तव, अपर महाप्रबंधक रविलेश कुमार सहित पूसीरे मुख्यालय के अन्य वरिष्ठ रेल अधिकारियों ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद/सुनील

   

सम्बंधित खबर