हरिद्वार लोस सीट पर त्रिवेन्द्र रावत रिकार्ड मतों के अंतर से जीतेंगे: सेठी

हरिद्वार, 14 मार्च (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील सेठी ने उत्तराखंड में घोषित भाजपा लोकसभा के पांचों प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए हरिद्वार सीट पर त्रिवेन्द्र रावत को प्रत्याशी घोषित होने पर केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया।

सुनील सेठी ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि हरिद्वार सीट पर त्रिवेन्द्र रावत रिकार्ड जीत दर्ज करेंगे। त्रिवेन्द्र रावत के टिकट से कार्यकर्ताओं और जनता में खुशी का माहौल है। सेठी ने कहा कि देश को विकसित करने का कार्य मोदी के अलावा कोई और कर ही नहीं सकता। हम सभी को मिलकर मोदी सरकार को मजबूत करना है, यही हमारा लक्ष्य है। पीएम मोदी निर्धारित लक्ष्य के अनुसार हमें इस बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में अपने वोट से योगदान देना है, जिसकी शुरुआत उत्तराखंड की पांचों सीटें मोदी को देकर इस लक्ष्य में योगदान करना है।

उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि पूरे देश के साथ उत्तराखंड से पांचों प्रत्याशी रिकार्ड बनाते हुए जीत दर्ज करेंगे, जिसके लिए एक-एक कार्यकर्ता संकल्प लेकर भाजपा के लक्ष्य 400 में मोदी जी के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि विकासशील भारत का सपना जो मोदी जी ने देखा है, उसे हम सभी कार्यकर्ता जनता के सहयोग से पूरा करेंगे। आभार जताने वालों में नाथीराम सैनी, भूदेव शर्मा, पंकज माटा, एसएन तिवारी, अनिल कोरी, सोनू चौधरी, राकेश सिंह, पवन पांडे, गणेश कुमार, राहुल शर्मा रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/दधिबल

   

सम्बंधित खबर