भद्रेश्वर में पुलिस ने रोकी भाजपा कार्यकर्ताओं की मोटरसाइकिलें, काटा चालान

भद्रेश्वर में पुलिस ने रोकी भाजपा कार्यकताओं की मोटरसाइकिलें, काटा चालान

हुगली, 15 मार्च (हि.स.)। हुगली जिले के भद्रेश्वर में हुगली लोकसभा केंद्र की भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी के प्रचार के दौरान शुक्रवार को पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मोटरसाइकिल रोक ली और कई मोटरसाइकिलों का चालान काट दिया।

भाजपा सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार को भद्रेश्वर गेट बाजार से लेकर मोगरा रामकृष्ण सिनेमा हॉल तक करीब 25 किलोमीटर की भाजपा ने बाइक रैली आयोजित की थी। सांसद के नेतृत्व में गेट बाजार इलाके में बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित हुए। लेकिन पुलिस ने बाइक रैली शुरू होने से पहले ही अनुमति न होने का हवाला देते हुए उन्हें रोक लिया।

हालांकि लॉकेट चटर्जी का कहना था कि किसी प्रकार के बाइक रैली का आयोजन की कोई बात नहीं थी। वह श्यामनगर नॉर्थ जूट मिल के श्रमिकों से मिलने आई थी। मोटरसाइकिल लेकर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे जिनको पुलिस ने रोक लिया। लॉकेट चटर्जी ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए लगाया और सड़क पर ही बैठ गईं। बाद में लॉकेट चटर्जी ने जूट मिल श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें समाधान का आश्वासन दिया। हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर