मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं कार्यकर्ता: सतीश उपाध्याय

मंदसौर, 16 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज विश्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है, वहीं देश में इन 10 वर्षों में विकास की रफ्तार तेज हुई है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश हित के लिए कई अहम फैसले लिए। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना हो, राम मंदिर का निर्माण, तीन तलाक हो या सीएए जैसी अनेक ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें हमें जनता तक पहुंचाना है।

यह बात लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने शनिवार को मंदसौर में मंदसौर लोकसभा क्षेत्र प्रबंधन व चुनाव संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने मंडल व कोर कमेटी की बैठक को सम्बोधित किया। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं उज्जैन संभाग प्रभारी जीतू जिराती ने भी संबोधित किया।

उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाएं। प्रधानमंत्री मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान तक दे दिया। इसलिए हम हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। हमें एक-एक मतदाता से संपर्क कर हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लक्ष्य को भी प्राप्त करना है। पार्टी ने बूथ विजय अभियान शुरू किया है जिसमें कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें।

उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के विविध आयामों से जुड़े दायित्ववान कार्यकर्ताओं से चर्चा कर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से पार्टी को जिताने के लिए कार्य करने का आह्वान किया। उपाध्याय ने बूथ प्रबंधन, बूथ विजय अभियान, हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए घर-घर संपर्क करने और केंद्र व मध्यप्रदेश सरकार के कल्याणकारी कार्यों को जनता तक पहुंचाने के संबंध में चर्चा की।

बैठक में लोकसभा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता, राज्यसभा सांसद बंशीलाल गुर्जर, पूर्व मंत्री कैलाश चावला, पूर्व मंत्री व विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, हरदीप सिंह डंग, लोकसभा प्रभारी देवीलाल धाकड़, लोकसभा सहसंयोजक बजरंग पुरोहित, मंदसौर जिले के जिला संगठन प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा, विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडे, दिलीप सिंह परिहार, चन्दरसिंह सिसौदिया, माधव मारू, नीमच जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार, मंदसौर जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया सहित पदाधिकारी मंचासीन थे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

   

सम्बंधित खबर