क्षेत्रवार पार्टी पदाधिकारियों की बैठक

-कई पार्टियों के नेता भाजपा में शामिल

गुवाहाटी, 19 मार्च (हि.स.)। राजधानी गुवाहाटी के हेंगराबाड़ी स्थित भाजपा के गुवाहाटी महानगर कार्यालय में आज जिला अध्यक्ष तपन चंद्र दास की उपस्थिति में कई पार्टियों के नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर न्यू गुवाहाटी विधानसभा और दिसपुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की आज एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रणनीतिक तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा की गयी।

जिला अध्यक्ष तपन चंद्र दास ने कहा कि आगामी चुनाव को देखते हुए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने-अपने दायित्वों का पूरी तरह से पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना भारत को विश्व गुरु के आसन पर पहुंचाना तभी संभव होगा जब हम सभी कार्यकर्ता सांगठनिक रूप से पार्टी को और अधिक मजबूत कर एक मजबूत सरकार के गठन में अपना सहयोग देना होगा।

बैठक में उपस्थित गुवाहाटी की उप मेयर स्मृता राय दास ने पांच नंबर गुवाहाटी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की उम्मीदवार बिजली कलिता मेधी की ओर से प्रचार के क्षेत्र में सोशल मीडिया के दायित्व के संबंध में बात की तथा चुनावी सभाओं के कार्यक्रम को पूरी तरह से तैयार कर लोगों के बीच ले जाने का आह्वान किया। बैठक में प्रदेश सचिव मेघना हजारिका, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शशांक ज्योति डेका और पार्षद आदि मौजूद थे।

बैठक में भाजपा के असम प्रदेश महासचिव अजित कुमार भट्टाचार्य और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता रंजीत कर्मकार के निधन पर शोक व्याक्त किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर