भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी 28 को करेंगे नामांकन दाखिल

बाड़मेर, 21 मार्च (हि.स.)। बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश चौधरी 28 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन रैली और सभा की तैयारी और चुनाव प्रचार को लेकर गुरुवार को संसदीय क्षेत्र की बाड़मेर, बायतु और पचपदरा विधानसभा की भाजपा बूथ कार्यकर्ता बैठकें हुई। बैठकों में विधानसभावार भाजपा जिला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र सयोजक, मंडल कार्यकारिणी सदस्य, मोर्चा कार्यकारिणी सदस्यों सहित पार्टी के अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

लोकसभा प्रभारी जोराराम कुमावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले 10 सालों में राष्ट्रहित और जनहित में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की है, उसके लिए अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को संधान करने के लिए हम सबको मिलकर कमल के फूल को प्रत्याशी मानते हुए काम करना होगा। भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने नामांकन सभा में आधिकारिक संख्या में उपस्थित होने का आह्वान करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने की बात कही। लोकसभा सह प्रभारी शंकरसिंह राजपुरोहित ने कहा कि आपसी छोटे-मोटे मतभेद भूलाते हुए लगातार तीसरी बार मोदी सरकार लाने की बात कही।

विधायक आदूराम मेघवाल ने कहा कि सभी विधानसभाओं से भाजपा प्रत्याशी को आगे रखते हुए कमल के फूल को जीतने और यहां की सीट प्रधानमंत्री मोदी की झोली में डालने का आह्वान किया। प्रदेश मंत्री अनंतराम विश्नोई ने कहा कि प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को अगले 1 महीने तक कड़ी मेहनत करते हुए पार्टी के पक्ष में माहौल बनाना होगा। लोकसभा संयोजक खुमानसिंह सोढ़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित है। सीमाओं पर खड़े सैनिकों और शहीद परिवारों को न्याय मिल रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने संगठन की आगामी गतिविधियों के बारे में चर्चा करते हुए 28 मार्च की नामांकन सभा को सफल बनाने का आह्वान किया।

बाड़मेर विधानसभा बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा, चौहटन प्रधान रूपाराम सारण, दीपक कड़वासरा, पूर्व मंत्री अशरफ अली खिलजी, जिला महामंत्री रणवीर सिंह भादू, देवीलाल कुमावत, मुस्कान मेघवाल, डॉ मृदुरेखा चौधरी, पृथ्वीराज चंडक, सुरेश मोदी, लक्ष्मण बडेरा, ललित बोथरा, रमेश इंदा, अनिता चौहान, भाजपा ज़िला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र सयोजक, मंडल कार्यकारिणी सदस्य, मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य सहित अपेक्षित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर