रामपुर सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, कई लोग घायल

रामपुर, 24 मार्च (हि.स.)। मिलक थाना क्षेत्र स्थित धर्मपुरा बाईपास पर ट्रैक्टर ट्राली में डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

क्षेत्राधिकारी रवेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि यह हादसा शनिवार की देर रात की है। इस हादसे में मरने वालों की पहचान बरेली निवासी कविता (18), रामवती (45), सावित्री (30) और रवि उर्फ टिंकू यादव (18), के रूप में हुई है। वहीं घायलों में योगराज, आरती, अंजलि, रमन, सोनाक्षी, सोनू यादव, अंजना, सोनू, मंजू, विक्रम और अंकुल यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस पूछताछ में हल्दी गांव निवासी बबलू ने बताया कि मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे स्थित ग्राम बूजपुर एक नामकरण संस्कार समारोह में गए थे। ट्रैक्टर ट्राली को मासिहाबाद निवासी विक्रम चला रहे थे। वापस लौटते वक्त मिल्क नगर स्थित हाईवे पर पीछे से आ रहे बजरी से भरे डंपर ने डॉक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डंपर सड़क की दूसरी ओर खाई में जाकर पलट गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर